Sunday, October 13, 2019

SISTER SHAYARI IN HINDI | BAHAN SHAYARI | बहन के लिए शायरी हिंदी में





ओस की बूंदों से भी प्यारी है, मेरी बहना,
गुलाब की पंखुड़ियों से भी नाज़ुक है, मेरी बहना।
आसमां से उतारी कोई राजकुमारी है,
सच कहूँ तो मेरी आँखों की राजदुलारी है ,मेरी बहना।
💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓


💚💚💚💚


हर ख्वाहिश तेरी पूरी हो जाए,
जो हो अधूरी तो  वो  मेरी हो जाए,
दुआ है रब से ,बहना तेरा हर पल,
खुशियों की बारिश से भीग जाए।
💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓


💚💚💚💚


बहन का प्यार किसी दुआ से कम नहीं होता
वो चाहे दूर भी हो तो कोई गम नहीं होता ,
अक्सर रिश्ते दूरियों से फिके पड जाते है ,
पर भाई बहन का प्यार कभी कम नहीं होता !
💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓


💚💚💚💚


मेरी प्यारी छोटी बहना,
निडर होकर नदी सी यूं ही बहती रहना,
मैं हर कदम साथ रहूंगा तेरे,
बस यूं ही हाथ पकड़कर चलना साथ मेरे।
💗💗💗💗💗💗💗💗💗💗💗


💚💚💚💚


मंजिल मिल गई, लेकिन बहना कहीं दूर चली गई,
जब भी तू पास थी हर पल सुहाना लगता था,
तेरे बिना जिंदगी का यह सफर रुखा सा लगता है,
आजा बहना राखी बांधने के बहाने आजा।
💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓


💚💚💚💚


कभी टप टप आंसू बहाती तो कभी मंद मंद ही मुस्काती।
दिल की बड़ी ही नेक है, सच है मेरी बहना लाखों में एक है।
💗💗💗💗💗💗💗💗💗💗💗💗💗💗💗


💚💚💚💚


फूलों सी मुस्कान है तेरी बहना,
तू उद्दास होती है तो दिल मेरा रोता है,
ऐसा प्यारा भाई-बहन का रिश्ता हमारा
हंसती है तू, दिल मेरा खुश होता है !
💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓


💚💚💚💚


ऐ ख़ुदा, मेरी दुआओं में इतना असर रहें,
फूलों से भरा सदा मेरी बहना का घर रहें !
💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓


💚💚💚💚


दर्द हो जो उसे कभी, टूट जाता हूँ मैं
खुशी में उसकी, फूला नहीं समाता हूँ मैं।
आँखें नम ना हों तेरी कभी,
चलता रहे हमारा प्यार यूँ ही।
बस  ये ही  दुआ माँगा  करता हूँ  मैं  !
💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓


💚💚💚💚


क्या रीत बनाई है दुनिया वालों  ने ,
भाई-बहन का प्यारा रिश्ता तो बनाया,
लेकिन कुछ चंद खुशियों,
का ही साथ हिस्से में आया।
💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓


💚💚💚💚






0 comments:

Post a Comment