Sunday, October 6, 2019

HEART BROKEN SHAYARI || टुटा दिल शायरी


पूछने पर उनका सवाल  था  "मुझे  तुम क्या दे पाओगे  ? "
दिल टूट गया विशाल ,उनका इरादा -ए -मोहब्बत  जानकर  !!
.... विशाल कश्यप राजपूत 
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕



💙💙💙💙


ना तस्वीर है उसकी जो दिदार किया जाऐ,
ना पास है वो जो उससे प्यार किया जाऐ,
ये कैसा दर्द दिया उस बेदर्द ने,
ना उसे कुछ कहा जाऐ ना उसके बिन रहा जाऐ
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙


जाने लगे जब वो छोड़ के दामन मेरा,
टूटे हुए दिल ने एक हिमाक़त कर दी,
सोचा था कि छुपा लेंगे ग़म अपना,
मगर कमबख्त आँखों ने बगावत कर दी।
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙


ये कलम भी कमबख्त बहुत दिलजली हैं। 
जब जब भी मुझे दर्द हुआ ये खूब चली हैं
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙


वही रंज़िश, वही हसरत, वही चाहत
ना ही दर्द –ए–दिल में कमी हुई
अज़ीब सी है मेरी ज़िन्दगी ए*शीन
ना गुज़र ही सकी ना खत्म हुई !!
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙


मेरा हर पल आज खूबसूरत है ,
दिल में जो सिर्फ तेरी ही सूरत है ,
कुछ भी कहे ये दुनिया ग़म नहीं ,
दुनिया से ज्यादा हमें तेरी ज़रूरत है !
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙


सीखते रहे उम्र भर लहरों से लड़ने का हुनर ,
हमें कहाँ पता था किनारे भी कातिल निकलेंगे !
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕



💙💙💙💙


ना आवाज हुई, 
ना तमाशा हुआ,
 बड़ी ख़ामोशी से टूट गया, 
 तुझ पर  जो  भरोसा  था !
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕



💙💙💙💙


जरा सा बात करने का तरीका सीख लो तुम भी,
उधर तुम बात करते हो इधर दिल टूट जाता है।
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙


फिर नहीं बसते वो दिल जो एक बार टूट जाते हैं,
कब्र कितनी ही संवारो मुर्दा कोई ज़िंदा नहीं होता।
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙


कोई एहसान करदे मुझपे इतना बता कर,
भुलाया कैसे जाता है दिल तोड़ने वाले को।
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙


0 comments:

Post a Comment