Sunday, October 13, 2019

BHAI SHAYARI || BROTHER SHAYARI || भाई शायरी { IN HINDI }



भाई-भाई का रिश्ता ख़ास होता हैं,
अक्सर ये दिल के बहुत पास होता हैं,
रामायण और महाभारत का उदाहरण देख लो
जब भाई-भाई लड़ते है तो कुल का नाश होता है.
💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪


💧💧💧💧


दिल के जज्बात बड़े हो जाते है,
जब मुसीबत में भाई खड़े हो जाते हैं.
💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪


💧💧💧💧


भाई अपने  Attitude का ऐसा अंदाज रखों
जो तुम्हे ना समझे उसे नजर अंदाज रखों !
💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪



💧💧💧💧



अपनी स्टाइल को देखकर सबकी जलती हैं,
क्योकि इस शहर में सिर्फ तेरे भाई की चलती हैं.
💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪



💧💧💧💧



भाई से ज्यादा ना कोई उलझता हैं,
ना भाई से ज्यादा कोई समझता हैं.
💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪


💧💧💧💧



भाई तेरे मेरे रिश्तें में मोहब्बत इतनी गहरी हो,
जब जाने का वक़्त तेरा आये तो मौत मेरी हो.
💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪



💧💧💧💧



भाई के रिश्ते का सबसे खूबसूरत गहना,
बस जैसे आज हो, वैसे ही हमेशा रहना।
💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪



💧💧💧💧



जिसके सर पर भाई का हाथ होता हैं,
हर परेशानी में उसके साथ होता हैं,
लड़ना झगड़ना फिर प्यार से मनाना, 
तभी तो इस रिश्ते में इतना प्यार होता हैं !
💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪


💧💧💧💧


दिल के प्यार को कभी जताया नहीं,
भाई तू मेरी जान है तुझे कभी बताया नहीं।
💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪



💧💧💧💧



ऐ रब मेरी दुआओं का इतना तो असर रहे,
मेरे भाई के चेहरे पर हमेशा मुस्कुराहट रहे !
💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪



💧💧💧💧



1 comment: