Sunday, October 6, 2019

GOOD EVENING SHAYARI || SHAAM SHAYARI || संध्या शायरी || गुड इवनिंग शायरी







एक शाम आती हैं तेरी याद लेकर,
एक शाम जाती हैं तेरी याद देकर,
हम उस शाम का इन्तजार  करते  है
जो आती  है आपको  साथ लेकर !
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙


दीये तो आँधी में भी जला करते हैं,
गुलाब तो कांटो में ही खिला करते हैं,
खुश नसीब बहुत होती हैं वो शाम,
दोस्त आप जैसे जब मिला करते हैं !
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙


रिश्तों से बड़ी चाहत क्या होगी,
दोस्ती से बड़ी इबादत क्या होगी,
अगर दोस्त मिल जाए आप जैसा,
तो  जिन्दगी से शिकायत क्या होगी !
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙


लबों पर तेरे मुस्कान खिले
सागर किनारे हम हर शाम मिले
मेरे इस मैसेज को संभाल कर पढ़ो 
कहीं  फिर आपको हमारी याद मिले  !
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙


मुझे ना जीने की ख़ुशी है अब
अब ना ही मरने का है ग़म
उनसे मिलने की दुआ भी नहीं करते 
अब  हर शाम है उनकी यादो के संग
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙


दिल से दिल की बस यही दुआ है
आज फिर से हमको कुछ हुआ है
शाम ढलते ही आती है याद आपकी
लगता है प्यार आपसे ही हुआ  है 
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙


रोज़ ढलती हुई शाम से डर लगता है
अब मुझे प्यार के अंजाम से डर लगतां है
जब से  दिल ने धोखा  खाया  प्यार में 
तब से मोहब्बत के नाम से डर लगता है
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙


चाँद सा चेहरा देखने की इज़ाज़त दे दो
मुझे ये शाम सजाने की इज़ाज़त दे दो
मुझे कैद कर लो अपने इश्क़ में या फिर
मुझे इश्क़ करने की इज़ाज़त दे दो
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙


शाम होते ही ये दिल उदास होता हैं,
सपनों के सिवा ना कुछ पास होता हैं,
आपको बहुत याद करते हैं हम क्यूँकि ,
 आपकी यादों का हर लम्हा ख़ास होता हैं !
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙



नन्हे से दिल में अरमान कोई रखना,
दुनिया की भीड़ में पहचान कोई रखना,
अच्छे नही लगते जब रहते हो उदास,
अपने होठों पर सदा एक  मुस्कान रखना !
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙


कोई वादा न कर, कोई इरादा न कर,
ख्वाहिशों में खुद को आधा न कर,
ये देगी उतना ही जितना लिख दिया,
इस तकदीर से उम्मीद ज्यादा न कर.
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙


0 comments:

Post a Comment