Sunday, October 6, 2019

BEWAFA SHAYARI || DARD SHAYARI || धोखा शायरी || दर्द /बेवफ़ा शायरी




मेरे कलम से लफ्ज़ खो गए शायद 
आज वो भी बेवफा हो गाए शायद
जब नींद खुली तो पलकों में पानी था 
मेरे ख्वाब मुझपे रो गाए शायद
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕

💙💙💙💙

दर्द का साज़ दे रहा हूँ तुम्हे,
दिल का हर राज़ दे रहा हूँ ‍‌तुम्हे
ये गज़ल-गीत सब बहाने हैं,
मैं तो आवाज़ दे रहा हूँ ‍‌तुम्हे!
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙

जिस किसीको भी चाहो वोह बेवफा हो जाता है,
सर अगर झुकाओ तो सनम खुदा हो जाता है,
जब तक काम आते रहो हमसफ़र कहलाते रहो,
काम निकल जाने पर हमसफ़र कोई दूसरा हो जाता है
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙

कभी ग़म तो कभी तन्हाई मार गयी,
कभी याद आ कर उनकी जुदाई मार गयी,
बहुत टूट कर चाहा जिसको हमने,
आखिर में उनकी ही बेवफाई मार गयी
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙

दर्द अब इतना की संभलता नही है,
 तेरा दिल मेरे दिल से मिलता नही है
अब और किस तरह पुकारूँ मैं तुम्हे, 
तेरा दिल तो मेरे दिल की सुनता भी नही है
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙

बात करनी थी, बात कौन करे
दर्द से दो-दो हाथ कौन करे
हम सितारे तुम्हें बुलाते हैं
चाँद नही है तो रात कौन करे
💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙


जब कोई हमदर्द ना था ,
तब कोई भी दर्द ना था,
फिर एक हमदर्द मिला
और उसी से हर दर्द मिला !
💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙


मत कर कोशिशे मेरे अजीज मेरे दर्द को समझने की
तू इश्क कर , फिर चोट खा , फिर लिख दवा मेरे दर्द की
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙

मोहब्बत का नतीजा दुनिया में हमने बुरा देखा 
जिन्हे दावा था वफा का उन्हें भी हमने बेवफा देखा 
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙

हमारे हर सवाल का सिर्फ एक ही जवाब आया,
पैगाम जो पहूँचा हम तक बेवफा इल्जाम आया।
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙

तुम समझ लेना बेवफा मुझको, मै तुम्हे मगरूर मान लूँगा
ये वजह अच्छी होगी , एक दूसरे को भूल जाने के लिये
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙




0 comments:

Post a Comment