Saturday, October 12, 2019

FATHER SHAYARI || पिता शायरी




बड़े नसीब वाले होते है वह ,
जिनके सर पर पिता का हाथ होता हैं।
उनकी सारी ज़िद पूरी हो जाती हैं,
क्योकि उनके साथ पिता होता है।
💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟



💛💛💛💛



मुझे रख दिया छाँव में,  
खुद जलते रहे धूप में।
मैंने देखा है ऐसा एक फरिश्ता, 
 अपने पिता के रूप में।
💟💟💟💟💟💟💟💟



💛💛💛💛


बेमतलब की इस दुनिया में,  वो ही हमारी शान है।
किसी शख्स के वजूद की,  पिता ही पहली पहचान है।
💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟



💛💛💛💛


जो चाहूँ वो मिल जाए मुमकिन नहीं,
ये किस्मत है मेरे पापा का घर नहीं।
💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟



💛💛💛💛



कंधो पर झुलाया, प्यार से  कंधो पर घुमाया।
पापा की बदौलत ही मेरा जीवन खुबसूरत बन पाया।
💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟



💛💛💛💛



न हो तो रोती हैं जिदे, ख्वाहिशों का ढेर होता हैं।
एक पिता हैं तो हमेशा बच्चो का दिल शेर होता हैं।
💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟



💛💛💛💛



पिता के बिना जिंदगी वीरान होती हैं,
 तन्हा सफ़र में हर राह सुनसान होती हैं।
ज़िन्दगी में पिता का होना बहुत जरूरी हैं,
 पिता के साथ से हर राह आसान होती हैं।
💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟



💛💛💛💛



पिता हारकर बाज़ी हमेशा मुस्कुराया।
शतरंज की उस जीत को मैं अब समझ पाया।
💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟



💛💛💛💛



हँसते हैं हंसाते हैं मेरे पापा, मेरे लिये खुशिया लाते है मेरे पापा।
जब मैं रुठ जाती हूँ, तो मनाते हैं  मेरे प्यारे पापा ।
गुडिया हूँ मै पापा की, ओर मेरे सब से प्यारे दोस्त है पापा ।
💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟



💛💛💛💛



दुनिया की भीड़ में सबसे करीब जो है,
मेरे पापा मेरे खुदा मेरी तकदीर वो है।
💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟



💛💛💛💛



डरे ना ,रुके ना ,झुके ना, वह मेरे पापा ,
भुला दे मिटा दे खुद को वह मेरे पापा वह मेरे पापा ।
💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟




💛💛💛💛




0 comments:

Post a Comment