Saturday, October 5, 2019

GOOD MORNING SHAYARI || गुड़ मॉर्निंग शायरी







💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟

उन्होनें भी हमें बस एक दिये की तरह  ही समझा
रात गहरी हुयी तो जला दिया सुबह हुयी तो बुझा दिया|

💙💙💙💙


मैं चिरागों की भला कैसे हिफाज़त करता
वक़्त सूरज को भी, हर रोज़ बुझा देता है


💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟

मन का कोई कोना अन्धेरे में ना रहे
एक चिराग़ भीतर भी जलाओ यारों


💙💙💙💙

हँसना हँसाना ये कोशिश है मेरी, 
सबको खुश रखना चाहत है मेरी, 
कोई याद करे या न करे, 
हर किसी को याद करना आदत है मेरी।

💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟


मुस्कुराहट का कोई मोल नही होता ,
 रिश्तों का कोई तोल नही होता , 
इंसान तो मिल जातें है हमे हर मोड़ पर, 
लेकिन हर कोई आप की तरह अनमोल नही होता 

💙💙💙💙

पलके झुका कर सलाम करते हैं, 
हम तह दिल से आपके लिए दुआ करते हैं, 
कुबूल हो तो बस मुस्कुरा देना,
 हम ये प्यारा सा दिन आपके नाम करते हैं।

💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟


खुशबू बन कर मेरी सांसो में रहना, 
लहू बन कर मेरी रग रग में बहना, 
दोस्त होते हैं रिश्तों का अनमोल गहना, 
इसलिये हर सुबह Good Morning कहना।

💙💙💙💙

सुबह होते ही जब दुनिया आबाद होती है,
आँख खुलते ही दिल में आपकी याद होती है,
खुशियों के फूल हों आपके आँचल में,
ये मेरे होंठों पे पहली फ़रियाद होती है।

💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟


सुबह हुयी हवाओं में खुशबु महकी,
प्यारी सी सुबह कर रही है तुम्हारा इंतज़ार,
अब तो जाग जाओ और खोल दो आँखें,
हमारा  SMS लेकर आया है ढेर सारा प्यार।


💙💙💙💙

तेरे सारे गमों को तेरी ख़ुशी कर दे,
हर सुबह तेरी दुनिया में रौशनी भर दे,
जब भी टूटने लगें तेरी साँसे ए  दोस्त ,
खुदा तुझमें शामिल मेरी जिंदगी कर दे।

💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟💟


0 comments:

Post a Comment