Thursday, October 10, 2019

ANSOO SHAYARI || आंसू शायरी { HINDI }




मुझको ऐसा दर्द मिला जिसकी दवा नहीं,
फिर भी खुश हूँ मुझे उस से कोई गिला नहीं,
और कितने आंसू बहाऊँ मैं उसके लिए,
जिसको खुदा ने मेरे नसीब में लिखा नहीं।
💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔


💚💚💚💚


भर आयी मेरी आँखे जब उसका नाम आया,
इश्क नाकाम सही फिर भी बहुत काम आया,
हमने मोहब्बत में ऐसी भी गुजारी कई रातें,
जब तक आँसू न बहे दिल को आराम न आया।
💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔


💚💚💚💚


चाहत वो नहीं जो जान देती है,
चाहत वो नहीं जो मुस्कान देती है,
ऐ  मेरे दोस्त चाहत तो वो है,
जो पानी में गिरा आँसू पहचान लेती है।
💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔


💚💚💚💚


बहुत चाहा उसको जिसे हम पा न सके,
ख्यालों में किसी और को ला न सके,
उसको देख के आँसू तो पोंछ लिए,
लेकिन किसी और को देख के मुस्कुरा न सके।
💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔


💚💚💚💚


होंठो की जुबान ये आँसू कहते है
जो चुप रहते है फिर भी बहते है
और इन आँसू की किस्मत तो देखिये
ये उनके लिए बहते है जो इन आँखों में रहते है
💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔


💚💚💚💚


काश बनाने वाले ने हमको आँसू बनाया होता
और मेहबूब की आँखों में बसाया होता
जब गिरते उनकी आँखों से उनकी ही गोद में
तो मरने का मज़ा कुछ अलग ही आया होता .
💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔


💚💚💚💚


जो आंसू न होते आँखों में
तो ऑंखें इतनी खूबसूरत न होती
जो दर्द न होता इस दिल में
तो ख़ुशी की कीमत पता न होती
जो बेवफाई न की होती वक़्त ने हमसे
तो जुदाई में जीने की आदत न होती
💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔


💚💚💚💚


कितना दर्द है इस दिल में ,हमे एहसास नही है,
कोई था बहुत खास पर वो पास नही है,
हमे उनके इश्क ने बर्बाद कर दिया,
और वो कहते है की ये कोई प्यार नही है।
💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔


💚💚💚💚


जिसके नसीब मे हों ज़माने की ठोकरें,
उस बदनसीब से ना सहारों की बात कर।
💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔


💚💚💚💚


काँटों की सेज पर चलने की 
हमें अब आदत हो गई है
न रोये कोई हमे देख कर, 
हमें अब आँसू बहाने की आदत हो गई है
💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔


💚💚💚💚



0 comments:

Post a Comment