Saturday, December 15, 2018

HUSBAND SHAYARI || पति शायरी







मेरा आज मेरा कल आप हो,
मेरी हाथों की मेहँदी हाथों की लकीर आप हो,
हर पल आपका ही रहता है ख्याल हमको,
कुछ इतना दिल के करीब आप हो.
💕💕💕💕💕💕💕💕💕

💙💙💙💙



पास नही हो फिर भी तुम्हें प्यार करते हैं,
देखकर तस्वीर तुम्हारी तुम्हें याद करते हैं,
दिल में कैसी तड़प हैं तुम से दूर रहने की,
हर बार तुम से मिलने की फ़रियाद करते हैं.
💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙



कबूल हो गई हर दुआ हमारी,

मिल जो गई हमें चाहत तुम्हारी,
अब नही चाहत है दिल में हमारे कुछ,
जब से मिल गई है मोहब्बत तुम्हारी.


💕💕💕💕💕💕💕💕💕

💙💙💙💙


परछाई आपकी हमारे दिल में हैं,
यादेँ आपकी हमारी आँखों में हैं,
कैसे भुलाए हम आपको,
प्यार आपका हमारी साँसों में हैं.
💕💕💕💕💕💕💕💕💕


💙💙💙💙



बार-बार तुम को परेशान करना अच्छा लगता हैं,

जान कर भी हर बात से अनजान बनना अच्छा लगता हैं,
बस करते रहो आप प्यार का इकरार पे इकरार,
इसलिए सुन के भी अनसुना कर देना अच्छा लगता हैं.

💕💕💕💕💕💕💕💕💕

💙💙💙💙


यादों की बरसात लिए,
दुआओं का सौगात लिए,
दिल की गहराई से,
चाँद की रौशनी से,
फूलों के कागज पर
आपके लिए सिर्फ तीन लफ़्ज…


💕💕💕💕💕💕💕💕💕

💙💙💙💙


जाती नही आँखों से सूरत आपकी,
जाती नही दिल से मोहब्बत आपकी,
महसूस ये होता हैं जीने के लिए
पहले से ज्यादा जरूरत हैं आपकी.

💕💕💕💕💕💕💕💕💕

💙💙💙💙


इस कदर हमारी चाहत का इम्तिहान मत लीजिए,
क्यों हो खफ़ा, ये बयां तो कीजिये,
अगर हो गई है कोई खता,
यूँ याद न करके, सज़ा तो ना दीजिये.
💕💕💕💕💕💕💕💕💕



💙💙💙💙



आप नही तो जिन्दगी में क्या रह जाएगा,
दूर तक तनहाइयों का सिलसिला रह जाएगा,
हर कदम पर साथ चलना पिया मेरे ,
वरना आपका ये हमसफ़र अकेला रह जाएगा.
💕💕💕💕💕💕💕💕💕



💙💙💙💙



तेरे सीने से लगकर तेरी आरजू बन जाऊं,
तेरी साँसों से मिलकर तेरी ख़ुशबू बन जाऊं,
फ़ासले ना रहे हम दोनों के दरमियाँ कोई,
मैं, मैं ना रहूँ बस तुम बन जाऊं.

💕💕💕💕💕💕💕💕💕

💙💙💙💙


0 comments:

Post a Comment